सिर्फ 15 मिनट में ईमेल (E-mail) पढ़कर घर बैठे करें कमाई

अगर आपको पैसे कमाने का एक ऐसा तरीका पता चले जिससे आप आसानी से बिना ज्यादा मेहनत किया अच्छी खासी कमाई कर सकें. तो आप उसके बारें में और अधिक जरुर जानना चाहेंगे.

इसके लिए आपके पास  थोड़ा-सा भी फ्री टाइम और इंटरनेट का ज्ञान होना जरूरी हैं. इस काम की शुरू करने के लिये आपको वेबसाइट पर सिर्फ एक अकाउंट बनाना होगा और उस पर आये ई-मेल (E-mail) को  पढ़ना होगा. कंपनियां आपको मेल पढ़ने के लिए पैसा देंगी.  इसके जरिए आप महीने में औसतन 10 हजार रुपए कमा सकते हैं.

जानते है कौन से वेबसाइट आपको मेल (E-mail) पढने के पैसे देती है.

Moneymail.com

इस वेबसाइट पर आपको एक ईमेल (E-mail) पढ़ने पर आपको 20 पैसे से लेकर 200 रुपए तक दिए जाते हैं। इसके लिए आपको हर रोज अपने अकाउंट पर लॉग-इन करना होगा और इनबॉक्स में आये मेल को पढना होगा. आपको इस काम में 15 से 30 मिनट लगाने  होंगे. अपने किसी दोस्त का अकाउंट बनवाने पर आपको 100 रुपए तक दिए जाते हैं.

Senderearning.com

यहाँ भी पहले आपको अकाउंट बनाना होगा और अपना रजिस्ट्रेशन कन्फर्म कराना होगा. इस वेबसाइट पर भी आप ईमेल (E-mail) , सर्वे, ऑनलाइन शॉपिंग के माध्यम से पैसा कमा सकते हैं. आपको इन वेबसाइट के अकाउंट पर 6 महीने में एक बार जरुर विजिट करना पड़ेगा. ऐसा न करने पर आपका अकाउंट निष्क्रिय कर दिया जायेगा. यहाँ आपको एक मेल के 1 डॉलर मिलंगे लेकिन अपने पैसे क्लेम करने के लिए आपके अकाउंट में कम से कम 30 डॉलर होना जरूरी है.

Matrixmail.com

ये वेबसाइट साल 2000 से काम कर रहे है. इस वेबसाइट के माध्यम से आप ईमेल (E-mail) पढने के साथ साथ, ऑफर्स के माध्यम से और अन्य लोगों को इसकी जानकारी देकर भी पैसे कमा सकते हैं. ये वेबसाइट आपको आप 25 से 50 डॉलर तक यानी तकरीबन 2000 रुपए प्रति घंटा कमाने का मौका  दे सकती हैं.

Cashfor offer.com

इस वेबसाइट पर अपना अकाउंट बनाते ही आपको करीब 5 डॉलर यानी 300 से 335 रुपए तक मिलते हैं. यहाँ आप ऑनलाइन गेम्स खेल कर, दोस्तों को ये वेबसाइट रेफ़र करके, E-mail पढ़ कर  और सर्वे द्वारा अच्छे खासे पैसे कमा  सकते हैं. जब आप वेबसाइट के गोल्ड मेंबर बन जाते हैं, तो 72 घंटे से भी कम समय में आपको पेमेंट कर दी जाती है. सिर्फ एक घंटे के लिए आपको ये वेबसाइट 335 रूपये ऑफर कर सकती है.

Paisalive.com

पैसा लाइव में अकाउंट बनाते ही आपको 99 रुपए मिलेंगे. अपने 10 दोस्तों को इसके बारे में बताकर उनका अकाउंट बनवाने पर भी आपको तुरंत 10 रुपए मिलेंगे. इनबॉक्स में मेल (E-mail) पढ़ने पर आपको 25 पैसे से 5 रुपए तक मिलेंगे। वेबसाइट 15 दिन में एक बार चेक से पेमेंट करती है.

आप भी इन वेबसाइट पर विजिट करें और अपनी एअर्निंग बढ़ाएं.

 


Comments

comments

loading...

- Apply This Job

Your Name (required)

Your Email (required)

Upload Resume (3mb max)

Your Message