काले धन पर मोदी के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद Paytm ने निकाली यें Jobs

मोदी द्वारा काले धन पर लिए गये सर्जिकल स्ट्राइक से जहाँ देश में चलने वाली नकली करेंसी की समस्या व काले धन से निजाद मिलने की उम्मीद है . वहीँ आम जनता भी इस फैसले से खासी परेशान है. लेकिन मोदी जी के इस फेसले का Paytm को बहुत फायदा मिल रहा है , कैश की किल्लत की वजह से लोग ऑनलाइन माध्यमों से लेन देन कर रहे है 

Paytm ने मोदी जी के इस ऐतिहासिक कदम की सभी सोशल प्लेटफ़ॉर्म पर प्रशंसा की है. नोटों पर लगे इस ban से अधिकतर लोग अब प्लास्टिक मनी या cashless पेमेंट करना ज्यादा prefer करेंगे. ये सोचते हुए Paytm ने अपनी टीम बढ़ने का निर्णय लिया है. Paytm ने अपने यहाँ नयी jobs ओपन की है. हाल ही मे Paytm ने  घोषणा की हैं की वो अपने साथ 10000 एजेंट्स जोड़ेगी। अधिक जगह हुए लेन-देन को देखते हुए पेटीएम ने ये फैसला लिया है.

इन नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अलग-अलग नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। जिस नौकरी मे आप योग्य हैं आप उसके लिए आवेदन कर सकते हैं। PAYTM ने अपने कॉल सेण्टर यानी BPO के लिए वाक इन इंटरव्यू की सुविधा रखी हैं। इसमें आवेदनकर्ता सीधे इंटरव्यू देकर नौकरी पा सकता हैं। इसके लिए आवेंदंकर्ता को अपने ज़रूरी दस्तावेज़ के साथ पेटीएम ऑफिस जाना होगा। किसी अन्य प्रोफाइल की जॉब पाने के लिए आप  Paytm की आधिकारिक वेबसाइट पर करियर ब्लॉग के आप्शन मे जाकर अपने इच्छा अनुरूप जॉब देखे और उसके लिए आवेदन करे।

Paytm के दि‍ल्‍ली, मुंबई, सुरत, अहमदाबाद, त्रि‍पुर, लुघियाना, मुरादाबाद, जयपुर, जोधपुर, आगरा, मैसूर, कोयम्‍बटूर और चेन्‍नई के ऑफिस में इन प्रमुख पदों की भर्तियाँ निकली है.

ये भी पढ़े >> लोग काले धन (Black Money) को सफेद करने के लिए लगा रहे है कैसे कैसे जुगाड़

सेल्‍स : मर्चेंट साइनअप्‍स/सोर्सिंग

  • इस जॉब मे पेटीएम पर जो सेलर्स जुड़ेंगे उनके साथ अच्छे से बात करने के बाद उनको paytm से जोड़ा जाएगा।
  • व्यापारिक टीम के साथ काम करते हुए बाज़ार मे कैटलॉग को सबको दिखाना होगा।
  • जो भी नए व्यापारी paytm पर या Paytm के माध्यम से अपना सामान बेचना चाहते हैं, आपको उनके लिए Single Point of contact बनना होगा. इसके लिए आपके अन्दर किसी से भी आसानी से बात करने व उसकी बात समझने का गुण होना आवश्यक है.
  • आवेदनकर्ता को सेल्‍स के क्षेत्र में 1 से 6 साल का अनुभव हो, तकनीकी, बाज़ार या ईकॉमर्स उद्योग के लोगों को प्राथमि‍कता दी जायेगी।

उत्पादन प्रबंधक

  • अपने डोमेन में नए उत्पादन और नए उत्पादन के लिए विचार उत्पाद नवीनता और प्रोडक्‍ट आइडि‍एशन के लि‍ए जि‍म्‍मेदारी दी जायेगी.
  • उत्पाद की दिशा, बाज़ार जरूरतों की पहचान, भविष्य मे होने वाले उत्पादन की जि‍म्‍मेदारी।
  • कम से कम 5 साल या उससे ज्‍यादा उत्पादन प्रबंधक का अनुभव, कम से कम 1 से 3 साल का इंटरनेट का अनुभव, और इंजीनि‍यरिंग में बैचलर डि‍ग्री।

 

 

 


Comments

comments

loading...

- Apply This Job

Your Name (required)

Your Email (required)

Upload Resume (3mb max)

Your Message