बैंक में आया तो था नोट बदलवाने ,मिल गयी पुरानी गर्लफ्रेंड तो हो गयी धुनाई

प्रधानमंत्री द्वारा की गयी नोट बंदी (Note Ban) ने लोगों को बहुत बदल दिया है. जो लोग घरों बाहर निकलने को तैयार नहीं होते थे वो भी बैंक के सामने लाइन में खड़े देखे जा सकते है. जिन लोगों को humor का मतलब नहीं पता था वो भी “सोनम गुप्ता बेवफा है” पर ठहाके लगा कर हंस रहे है.

ऐसे ही मिले जुले माहौल में आपको एक सच्ची घटना बताने जा रहे है. उस दिन बैंक की लाइन में लगे 35 वर्षीय आदमी ने कभी नहीं सोचा होगा कि उसे पैसों के बदले लात घूंसे मिलने वाले है.

ये घटना नासिक की है. जहाँ  एक 23 वर्षीय  युवती बैंक के सामने लगी लाइन में खडी थी. उसी लाइन में उसे अपना 4 साल पुराना बॉय फ्रेंड भी खड़ा हुआ मिल गया. इसी व्यक्ति  ने युवती को धोखा दिया था. इसके बाद जो हुआ वो और भी अधिक चोंकाने वाला था.

लड़का और लड़की दोनों एक ही बैंक की कतार में खड़े थे. लेकिन दोनों अलग अलग लाइनों में थे. युवती ने जैसे ही लड़के को देखा उसे उस लड़के की बेवफाई याद आ गयी. और लड़की ने बिना एक पल की देर किये लड़के की पिटाई करना शुरु कर दिया. लड़की का कहना है कि ये लड़का उसे 4 साल पहले धोखा देकर चला गया था.

उस लड़की ने खुद तो लड़के की सरेआम पिटाई की ही. सय्ह ही अपने घर वालो को भी फ़ोन कर के बुला लिया. मामले को बढ़ता देख पुलिस ने हस्तक्षेप किया. पुलिस ने लड़के को लड़की और उसके पिता व भाइयों से छुडवाया. पुलिस पहले लड़के को हॉस्पिटल ले गयी. फिर पुलिस ने लड़के पर धोखाधड़ी करने और अन्य मामलों पर F.I.R. दर्ज कर ली.

और हम सोच रहे है कि पता नहीं बेचारा लड़का पीटने से पहले पैसे बदल भी पाया होगा या नहीं.  अगर आपके पास भी नोट बंदी से जुड़ा कोई मजेदार किस्सा हो तो हमें जरुर बताएं.


Comments

comments

loading...

- Apply This Job

Your Name (required)

Your Email (required)

Upload Resume (3mb max)

Your Message